सैफ अली खान से मुलाकात में आया था इस फिल्म के रोमांटिक सीन का ख्याल: करीना कपूर

Publish Date : 18 / 12 / 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि जब वह पहली बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से मिली थीं, तो उनके दिमाग में फिल्म ‘मैं हूं ना’ के रोमांटिक सीन का ख्याल आ गया. उन्होंने यह भी कहा कि सैफ के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता.

अपने रेडियो शो, ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर करीना वरुण धवन को डेटिंग के बारे में बता रही थीं. वरुण ने कहा कि जब वह डेट करते थे, तो वह लड़कियों के साथ रोमांटिक सीन के रूप में अपनी पहली मुलाकात की कल्पना करते थे- आपकी आंखें रास्ते को पार कर रही होती हैं और थोड़ा सा आकर्षण होता है’.
जब करीना ने वरुण से आंखों का मिलना, रोमांटिक गाना और बाल उड़ने’ के बारे में पूछा, तो वरुण ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि लड़कियां फिल्मी होती थीं, लेकिन मेरे दिमाग में एक हिंदी फिल्म पक्की थी.’ करीना ने तब खुलासा किया कि जब उन्होंने सैफ से मुलाकात की थी, तो उसी तरह से महसूस किया था. उन्होंने वरुण से कहा, ‘तुम और मैं दोनों एक ही तरह के स्पेस में बड़े हुए हैं, जहां हम लगातार एक हाई-स्पीड वाले शॉट में हैं. यह मेरे और सैफ के साथ हुआ. सैफ कभी नहीं करेंगे ... यह उनके दिमाग में नहीं है.’
करीना के अनुसार, सैफ वैसे हैं जैसे हॉलीवुड फिल्मों और क्लिंट ईस्टवुड में अधिक होता है और मेरे दिमाग में ‘मैं हूं ना’ की फिल्म चल रही थी जैसे कि सुष्मिता (सेन) की साड़ी में उड़ रही हो. यही कारण है कि करीना ने वरुण से कहा कि, ‘हम दोनों काफी समान हैं.
सैफ और करीना को अपनी फिल्म टशन के सेट पर प्यार हो गया और 16 अक्टूबर, 2012 को दोनों ने शादी कर ली. उनका एक बेटा तैमूर है और वे अगले साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. हाल ही में अपने शो पर, करीना ने खुलासा किया था कि उन्होंने और सैफ ने अभी तक बच्चे के नाम के बारे में नहीं सोचा है. तैमूर के नाम पर विवाद के बाद हम दोनों ने नाम के बारे में अभी तक सोचा नहीं है. हम लास्ट टाइम में नाम बताकर लोगों को सरप्राइज दे सकते हैं.

Like & Share

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल