Coronavirus Lockdown: कोरोना से डरे सलमान खान, Galaxy छोड़ 21 दिनों के लिए फैमिली संग यहां हुए कैद

Publish Date : 26 / 03 / 2020

नई दिल्ली । क्वारंटाइन में इस वक्त हर कोई अपने परिवार के साथ समय बिता रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी अपने घरों में परिवार संग इंज्वॉय कर रहे हैं। क्वारंटाइन में हर कोई घर की सफाई कर रहा, तो कोई गार्डनिंग, तो कोई खान बना बना है। वहीं क्वारंटाइन में सलमान खान ने भी अपना पूरा वक्त अपनी फैमिली के साथ बिताने का फैसला किया है। वैसे भी सलमान को जब भी वक्त मिलता वह परिवार के साथ ही समय गुजारना पसंद करते हैं। बता दें कि सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ 21 दिनों के लिए एक खास जगह पर चहले गए हैंं। 

21 दिनों के इस लॉकडाउन के वक्त बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी अपना क्वारंटाइन को फैमिली के साथ बिताने का फैसला किया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलामन खान लॉकडाउन से पहले अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस पर पहुंच गए थे। यहीं पर वह अपने पूरे परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान मुंबई में अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से उन्हें शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। सलमान ही नहीं कई और फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग को भी बीच में रो​क दिया गया। वहीं कई फिल्में जो रिलीज होने वाली थी उन्हें भी रोक दिया गया है। 

सलमान के क्वारंटाइन की बात करें तो वह इस वक्त अपने फार्म हाउस पर फरसत के पल बिता रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस वक्त उनके साथ छोटी बहन अर्पिता भी अपने परिवार के साथ हैं। वहीं सलमान, अर्पिता के बच्चों के बेहद प्यार करते हैं। अक्सर अर्पिता के बच्चों के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Like & Share

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल