MS Dhoni को भारतीय T20 विश्व कप टीम में नहीं मिलनी चाहिए जगह, कंगारू दिग्गज ने दी राय

Publish Date : 21 / 03 / 2020

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करेंगे या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। हालांकि कहा ये जा रहा है कि आइपीएल में अच्छे प्रदर्शन के जरिए वो टीम में वापसी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल तो आइपीएल के आयोजन पर ही सवाल खड़े हैं तो ऐसे में धौनी की राह और मुश्किल होने वाली है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप का आयोजन होना है और भारतीय टीम भी इसमें हिस्सा लेने जा रही है पर बड़ा सवाल ये है कि क्या धौनी इस टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। 

एक क्रिकेट फैन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग से ये सवाल पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि धौनी टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम की तरफ से खेलें। इस सवाल का जो जवाब ब्रैड हॉग ने दिया वो निराश करने वाला था। उन्होंने कहा कि धौनी को इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय दल में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि धौनी काफी लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वो आइपीएल में खेले भी तो ये पर्याप्त अभ्यास नहीं होगा। ऑस्ट्रेलिया का कंडीशन भारत में खेले जाने वाले घरेलू लीग के मुकाबले काफी अलग होगा। 

ब्रैड हॉग ने उस क्रिकेट फैन को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि आइपीएल में अभी देरी है और मुझे लगता है कि उन्हें टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि वो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। अगर आइपीएल होता है तो वो अपने ज्यादातर मुकाबले चेन्नई में खेलेंगे और यहां कि पिच स्पिन के लिए सही है ना कि तेज गेंदबाजों के लिए। ऑस्ट्रेलिया में उन्हें उस तरह का कंडीशन नहीं मिलेगा जो उन्हें चेन्नई में मिलेगा। 

Like & Share

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल