Sunny Deol ने पापा Dharmendra के लिए किया था बॉडी डबल का काम, जानिये फिल्म का नाम

Publish Date : 18 / 03 / 2020

Sunny Deol हमेशा से अपनी फिटनेस और फिजिक के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही में Dharmendra ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर उनके एक शूट की है जिसमें धर्मेंद्र के लिए सनी देओल ने बॉडी डबल का काम किया था।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक शख्स एक हाथ से पुश अप करता दगिख रहा है। इस ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा, ''मैं इंतकाम लूंगा' में इस शॉट के लिए सनी को बुलाया गया था। एक हाथ पर पुश-अप मेरे बस में ना था।' ट्वीट में धर्मेंद्र ने बताया कि सनी देओल को उनकी फिल्म मैं इंतकाम लूंगा में एक शॉट के लिए डुप्लीकेट बनाकर यूज किया था। अब धर्मेंद्र ने खुलासा किया है कि यह शॉट उन्होंने नहीं बल्कि सनी ने दिया था।

फिल्म 'मैं इंतकाम लूंगा' साल 1982 की बॉलीवुड स्पोर्ट्स फिल्म है। फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा रीना रॉय, अमरीश पुरी और निरुपा रॉय थे। धर्मेंद्र ने फिल्म में बॉक्सर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का फुटेज साल 2007 की फिल्म 'अपने' में भी इस्तेमाल किया गया था जिसमें धर्मेंद्र ने रिटायर्ड बॉक्सर की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म साल 1978 की कन्नड़ फिल्म Thatige Thakka Maga की रीमेक थी।

धर्मेंद्र अपने इंस्टाग्राम पर यादों की पोटली खोलते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने माला सिन्हा के साथ की साल 1968 की फिल्म आंखें के एक शॉट की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, 'मिलती है जिंदगी में मोहब्बत कभी कभी'.. साहिर की याद में।' बता दें कि इस गाने को लता मंगेश्कर ने गाया था।

गुरदासपुर से सांसद सनी देओल यूं तो राजनीति में व्यस्त हैं लेकिन उनका फिल्मों का प्यार छूटा नहीं है। अब यह एक्टर एक बार फिर बड़े परदे की ओर रुख कर रहा है। अब सनी एक थ्रिलर कर रहे हैं, जो साउथ के निर्देशक हानु राघवापुड़ी बनाएंगे। उनके इस प्रोजेक्ट का काम अगले महीने शुरू होने वाला है। सनी ने कहा है 'मेरी नई फिल्म कोई रीमेक नहीं होगी। यह बेहद रोचक विषय है जिसमें खूब एक्शन और सस्पेंस है। ऐसा किरदार अभी तक मैंने नहीं निभाया है। इस रोल के बारे में मैं अभी ज्यादा नहीं बता सकता। लेकिन इतना तय है कि इसके लिए मुझे काफी मेहनत करना होगी।'

Like & Share

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल