भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने की सगाई, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Publish Date : 15 / 03 / 2020

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की घोषणा की है। जयदेव ने जिनके साथ सगाई की है उनका नाम रिन्नी है और उन्होंने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट भी बहुत हद तक प्रभावित है ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए ये मौका खुशी का है। 

जयदेव उनादकट द्वारा की गई इस घोषणा के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है और सब सोशल मीडिया के जरिए उन्हें उनकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। जयदेव उनादकट इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन ये रणजी सीजन उनके लिए शानदार रहा और उन्होंने अपनी कप्तानी में पहली बार सौराष्ट्र को खिताबी जीत दिलाई। जयदेव उनादकट ने इस रणजी सीजन में गजब की गेंदबाजी की और सबसे ज्यादा 67 विकेट लेकर गेंदबाजों की लिस्ट में पहले स्थान पर रहे। रणजी में इस शानदार सफलता के बाद उन्हें टीम इंडिया में चुने जाने का इंतजार है तो दूसरी तरफ उन्होंने अपनी इस शानदार प्रदर्शन के बाद सगाई भी कर ली। 

 

जयदेव उनादकट की सगाई में भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और उनकी रणजी टीम के साथी खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा भी मौजूद थे। पुजारा ने जयदेव को बधाई दी और उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

जयदेव ने इस रणजी सीजन में 67 विकेट लिए थे जो रणजी क्रिकेट इतिहास के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरा स्थान रहा। रणजी सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड साल 2018-19 सीजन में बिहार के गेंदबाज आशुतोष अमन ने बनाया था और 68 विकेट लिए थे। जयदेव उनका रिकॉर्ड तोड़ने से जरा सा पीछे रह गए। जयदेव काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और अपने इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद जताई है। 

Like & Share

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल