जावेद बोले- कल आईसीयू से बाहर आ सकती हैं शबाना, अभी किसी को उनसे मिलने की इजाजत नहीं

Publish Date : 20 / 01 / 2020

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती शबाना आजमी मंगलवार को आईसीयू से बाहर आ सकती हैं। यह जानकारी जावेद अख्तर ने एक बातचीत में दी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद ने कहा, "शबाना अभी आईसीयू में हैं और किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। लेकिन उन्हें मंगलवार को आईसीयू से बाहर आ जाना चाहिए। वे ट्रीटमेंट को काफी अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रही हैं। ऊपर वाले के रहम से कोई आंतरिक चोट नहीं थी। लेकिन उनका चेहरा बुरी तरह लहुलुहान हो गया था।"

साथ खड़े रहने के लिए सभी का शुक्रिया: जावेद

शनिवार को कार एक्सीडेंट में जब शबाना आजमी घायल हुईं तो लोगों ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर शबाना की जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना की थी। इसे लेकर जावेद कहते हैं, "मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जो इस कठिन घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे। शबाना बहुत हिम्मतवाली हैं। चोट से उबरने के लिए उन्होंने अपनी लड़ाई खुद लड़ रही।"

बोनी कपूर ने भी दी शबाना की हेल्थ अपडेट

प्रोड्यूसर बोनी कपूर शबाना को देखने हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में उनकी हेल्थ अपडेट दी। उनके मुताबिक, डॉक्टर्स ने कहा कि है चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें दर्द ज्यादा हो रहा है। बाकी कोई दिक्कत नहीं है। उनके मुताबिक, जावेद के अलावा शबाना की भाभी तन्वी आजमी को आईसीयू में जाने की अनुमति है। 

बकौल बोनी, "शबाना सामान्य तरीके से बात कर रही हैं और सभी को पहचान रही हैं। डॉक्टर्स ने यह सुनिश्चित करने के उन्हें निगरानी में रखा है कि किसी आंतरिक चोट से उन्हें कोई खतरा तो नहीं है। वे फाइटर हैं और जल्दी ही ठीक होकर आएंगी।"

Like & Share

अन्य खबरे

Epaper

Epaper

लाइव पोल

2019 में कौन होंगे प्रधानमंत्री?

नरेन्द्र मोदी
राहुल गांधी
अर्विन्द केजरिवाल